Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Crew: करीना, कृति और तब्बू की 'क्रू' बॉक्स ऑफिस पर उड़ाएगी गर्दा, 75 से भी ज्यादा देशों में हो रही रिलीज

Send Push

करीना कपूर, कृति सेन और तब्बू की 'क्रू' धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म कुछ ही घंटों में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इसी बीच जानकारी सामने आई है कि ये फिल्म भारत के अलावा 75 से ज्यादा देशों में रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही विदेशी फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी बढ़ती जा रही है। 'क्रू' एक महिला प्रधान फिल्म होगी. जिसमें करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू का नाज़ुक डायनामिक अवतार देखने को मिलेगा।

image

विदेश में बजेगा 'क्रू' का डंका
ट्रेलर रिलीज होते ही 'क्रू' शहर में चर्चा का विषय बन गया है. इसके बाद फिल्म के गानों को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अब 'क्रू' बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी लैंडिंग की ओर इशारा कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर अपडेट शेयर किया है. 'क्रू' भारत के साथ-साथ विदेशों में भी जमकर कमाई करने वाली है.

image

75 से भी ज्यादा देशों में मिले स्क्रीन्स
'क्रू' 75 से अधिक देशों में रिलीज हो रही है, फिल्म 1100 से अधिक स्थानों पर 1400 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। गुरुवार से यूएसए, कनाडा और खाड़ी देशों में पेड प्रीमियर भी शुरू हो जाएंगे, जो बॉक्स ऑफिस पर 'क्रू' की भारी एडवांस बुकिंग की ओर इशारा करता है।

कब रिलीज होगी फिल्म?
करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 'क्रू' को रिया कपूर और एकता कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। इस बीच, फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है। 'क्रू' में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा के साथ करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू भी हैं। यह फिल्म कॉमेडी के पुट के साथ एयरलाइन उद्योग के संघर्षों और कठिनाइयों के बारे में बात करती है। 'क्रू' में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू एयर होस्टेस की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म 'क्रू' 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now